मुख्यमंत्री के निर्देश अधिकारी गंभीरता से नहीं लेते : कमलनाथ

प्रदेश में लगातार आवारा कुत्तों के हमले से मासूम बच्चों की मौत को वाकई नौकरशाह गंभीरता से नही ले रहे है ! इसी को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सी एम पर हमला बोला ! इसको लेकर अब राजनीती गरमा गई है ! प्रदेश के धार जिले में गुरुवार को कुत्तों के हमले में बच्ची की मौत को लेकर कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आपके निर्देश प्रदेश के अधिकारी गंभीरता से नहीं लेते। अधिकारियों की जवाबदेही कब तय होगी..

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी, विगत 1 जनवरी को भोपाल के बागसेवनिया क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची पर श्वानों के हमला करने की दर्दनाक घटना हुई थी। इसको लेकर आपने 3 जनवरी को अधिकारियों को नाराज़गी जताते हुए निर्देश दिए थे कि प्रदेश में ऐसी घटना दोबारा ना हो, इसके पुख्ता इंतजाम किए जाएं और ऐसी घटनाओं को मैं अब बर्दाश्त नहीं करूंगा।

अब प्रदेश के धार के ग्राम पाडलिया में 3 साल की मासूम बच्ची नंदनी को इसी प्रकार श्वानों ने नोच डाला और बच्ची की दुखद मौत हो गई। यह घटना बेहद दर्दनाक है। आपके निर्देशो के बाद प्रदेश में इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं। क्या आप के निर्देश प्रदेश के अधिकारी गंभीरता से नहीं लेते? ऐसे अधिकारियों की जवाबदेही आख़िर कब तय होगी? आखिर ऐसी घटनाओं पर कब रोक लगेगी और कब किसी हंसते-खेलते परिवार को उजड़ने से रोका जा सकेगा?