माँ के प्रेमी को बेटे ने मौत के घाट उतारा ..

रिश्ते में भावनाओं का बड़ा महत्त्व होता है और जब रिश्ता खून का हो तो इसमे अवैधता की कहीं कोई गूंजाइस नही होती है ! खून की पवित्रता के लिए आदमी सारी हदे पार कर जाता है! खासकर जब रिश्ता माँ बेटे का हो ? ऐसे ही एक बेटे के माँ के अवैध रिस्तो की जानकारी लगी तो बेटे ने माँ के प्रेमी को मौत को घाट उतार दिया ….

राजधानी भोपाल में अवैध संबंधों के चलते बेटे ने मां के प्रेमी को मार डाला। वारदात में उसका साथ बुआ के लड़के ने दिया। दोनों नाबालिग हैं। तीनों ने पहले मदिरा का सेवन किया और उसके बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। सीने-चेहरे पर भी चाकू मारे। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को अभिरक्षा में लिया है।

शबरीनगर छोला मंदिर में रहने वाला गोपाल उर्फ पिंटू (23) पिता मंगलसिंह राजपूत खुद का ऑटो चलाता था। दो साल से मोहल्ले में रहने वाली महिला से उसकी करीबी दोस्ती थी। गोपाल महिला के घर आता-जाता था। फोन पर भी बात करता था। मंगलवार की रात महिला, गोपाल से फोन पर बात कर रही थी। यह बातचीत उसके 16 साल के बेटे ने सुन ली। इस बात को लेकर मां-बेटे में विवाद हो गया। उसने मां को सख्त हिदायत दी कि अब गोपाल से बात की तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

इसी बीच बेटे ने गोपाल को ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके लिए उसने अपनी बुआ के आपराधिक प्रवृत्ति के नाबालिग बेटे (17) से संपर्क किया। बुधवार रात करीब आठ बजे दोनों ने गोपाल को शराब पीने के लिए बुलाया। सभी गोपाल के घर के पीछे की तरफ शबरी नगर नाले के पास पहुंचे। तीनों ने पहले शराब पी। जैसे ही गोपाल को नशा हुआ, तभी महिला के बेटे ने चाकू से उसका गला रेत दिया। गोपाल लहूलुहान हालत में नाले के पास पड़ा रहा। किसी राहगीर ने उसका खून से सना शव देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गोपाल के पिता मंगल सिंह सिक्योरिटी गार्ड हैं। वह उनका सबसे बड़ा बेटा था। अविवाहित था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने गोपाल के शरीर पर करीब छह जगह चाकू मारे हैं। सबसे पहले गले में हमला किया। इसके बाद उसके सीने में तीन चाकू मारे। चेहरे पर भी चाकू के निशान हैं। चाकू महिला का बेटा अपने घर से लाया था। उसकी बुआ का बेटा लूट के मामले में पकड़ा जा चुका है। मिडिया रिपोर्ट