मखमली लिबास में छलक रहा मलाइका का जादू ..

मखमली लिबास पहनी मलाइका अरोड़ा पर पड़ी हर किसी की नजर, बिखरे बाल-नशीली आंखें चला रहीं जादू ….

मलाइका ने फिर किया सोचने पर मजबूर

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम सुनते ही दिमाग में उनके ग्लैमरस लुक्स की तस्वीरें सामने आने लगती हैं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न यह बाला अगर डिनर के लिए भी कहीं बाहर जाती है, तो उनका ऐसा लुक नजर आता है कि देखने वाले उन्हें बस एकटक निहारते रह जाएं। ऐसे में जब बात हो किसी इवेंट में शामिल होने की, तो इस हसीना का किलर लगना तो बनता ही है। मलाइका को बिल्कुल ऐसे ही कॉम्बिनेशन में फिर देखा गया, जो न केवल उन्हें सुपर गॉर्जियस लुक दे रहा था बल्कि बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए अदाकारा इसमें सेंसुअस भी नजर आ रही थीं। (फोटोज-योगेन शाह)

डीप U नेकलाइन एंड गजब के तेवरमलाइका ने जो ड्रेस पहनी थी, इसमें पिंक कलर की नूडल्स स्ट्रैप बनी थीं, जिसमें डीप यू कट नेकलाइन ऐड की थी। वहीं इसका सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव पार्ट और पूरे लुक में बोल्डनेस ऐड करने वाला हिस्सा अपर थाइस पर था, जिसे रैपिंग पैटर्न के साथ स्लिट डिज़ाइन में कम्पलीट किया था।
सेक्सी बैक ने भी खूब लगाया तड़कामलाइका की इस स्टाइलिश ड्रेस में सेक्सी बैक डिजाइन भी बनी थी, जिसकी वजह से अदाकारा अपनी टोन्ड बैक को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं ड्रेस की हेमलाइन में एसिमिट्रिकल पैटर्न ऐड किया था, जो पूरी बॉडी को खूबसूरती से उभारने में भी परफेक्ट थी।
हील्स एंड मेकअपवहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मलाइका ने गोल्डन कलर की पंप्स हील्स पहनी थीं, जिसके साथ उन्होंने अपना मेकअप न्यूड टोन रखा था। बालों को मलाइका ने वेव्स के साथ स्टाइल करके खुला छोड़ा था।