भाजपा नेता को बंधक बनाया और लाखों लूटकर फरार हो गए..

प्रदेश में बीते कुछ दिनों से अपराधों की संख्या में तेजी आई है ! अब तो अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गये है की भाजपा के राज में भाजपा के नेताओं के साथ भी वारदात करने से नही चूक रहे है ! ऐसे ही बीती रात ग्वालियर में भाजपा के एक नेता को अपराधियों ने पहले बंधक बनाया और हथियारों की नोक पर घार ने रखे लाखों रुपये लूट कर ले गए ….

ग्रामीण क्षेत्र मोहना पुलिस थाना  क्षेत्र में रहने वाले गल्ला कारोबारी भाजपा नेता किसान सुरेश सिंह धाकड़ के साथ बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर लूट पाट की। बदमाश हाथों में धारदार हथियार लिए हुए थे उन्होंने भाजपा नेता को बंधक बनाया उन्हें हथियार दिखाकर डराया और उसके पास मौजूद 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। फरियादी भाजपा नेता किसान है और आसपास के गांवों से फसल खरीदकर उसे बेचते हैं। लूट की घटना बीती रात करीब ढाई बजे की है।

पुलिस शिकायत में फरियादी भाजपा नेता पूर्व जनपद सदस्य सुरेश सिंह धाकड़ ने बताया कि वे शनिवार को 9 लाख रुपये की सरसों बेचकर ग्वालियर से अपने घर दौरार गांव घर लौटे थे। उनके पास 12 लाख रुपये थे। शाम होने और छुट्टी होने के कारण उन्होंने रकम को अपने पास रख लिया और सोने के लिए गोदाम पर चले गए। आधी रात को जब वे गहरी नींद में थे तब करीब ढाई बजे के आसपास 4 बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे, उनके पास लाठी, बका (धारदार हथियार) आदि थे, बदमाशों ने इनके साथ मारपीट की और बंधक बनाकर इनके पास रखा 9 लाख रुपये वाला बैग लूट लिया बदमाशों ने दूसरे कमरे में अलमारी में रखा कैश भी लूट लिया और भाग गए।

बदमाश जाते जाते दरवाजा बाहर से बंद कर गए , बदमाशों के भागने के बाद  भाजपा नेता ने कोशिश कर हाथ पैर खोले और छत के रास्ते कूदकर परिजनों तक पहुंचे और फिर पुलिस को घटना की शिकायत की।

एसपी अमित सांघी ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुये तत्काल मोहना थाना फ़ोर्स, एडिशनल एसपी , एसडीओपी, क्राइम ब्रांच को एक्टिव किया गया , उम्मीद है कि जल्दी ही बदमाश पकड़े जायेंगे।