भाजपा के वरिष्ठ नेता को जेल …

प्रदेश के विख्यात नाक-कान व गला रोग विशेषज्ञ व भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ एएस भल्ला को दिल्ली की एक अदालत ने जेल भेज दिया है। उनके खिलाफ धोखाधड़ी ही नही बल्कि मामले से संबंधित गवाहों को अपने राजनैतिक रसूक के चलते धमकाने का भी आरोप है !

ग्वालियर संभाग के विख्यात ईएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर अवतार सिंह भल्ला जो भाजपा नेता व् पूर्व राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य जो  ग्वालियर में दिल्ली पब्लिक स्कूल का संचालन भी करते हैं !यह राजीव गांधी एजुकेशन सोसाइटी से जुड़ी हुई मूल संस्था है। इस सोसाइटी ने भल्ला के खिलाफ 5 अप्रैल 2019 को मामला दर्ज कराया था। दिल्ली के लाजपत नगर थाने में दर्ज हुए इस मामले में भल्ला के ऊपर धोखाधड़ी और विश्वासघात करने का आरोप लगाया गया था।

ज्ञात हो कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के समय भी भल्ला के खिलाफ प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की थी और ग्वालियर में स्थित उनके सहारा हॉस्पिटल को अतिक्रमण में ढहा दिया गया था।

इसी मामले में दिल्ली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने भल्ला को बुलाया था ! वहीं श्री भल्ला ने अपनी जमानत के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अदालत ने माना कि भल्ला के खिलाफ बहुत गंभीर आरोप हैं और वह गवाहों को धमकाने के साथ-साथ साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ भी कर रहे हैं और इसमें अपनी राजनीतिक संबंधों का प्रयोग भी कर रहे हैं। इसके बाद अदालत ने भल्ला को तिहाड़ जेल भेजने के आदेश दिए हैं।