बेवफा महबूबा को आशिक ने गोलियों से भूना ..

प्रेम भी कुदरत की अजीब नेमत है जहाँ प्रेमी-प्रेमिका एक दुसरे के लिए जान दे देते है , तो वहीं नाकाम होने पर एक दुसरे की जान के दुश्मन भी हो जाते है ! ऐसा ही कुछ नजारा प्रदेश के ग्वालियर जिले से सुनने में आ रहा है , जहाँ अपनी महबूबा की शादी कहीं और तय हो जाने से नाराज आशिक ने अपनी प्रेमिका को एक होटल में ले जाकर उस पर गोलियां बरसाई , पहली गोली नही चलने पर दुसरा फायर महबूबा के पेट में लगने से युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ! बताया जा रहा है कि फायर देशी कट्टे से किया गया था ….

आशिक ने अपनी ब्यूटीशियन गर्लफ्रेंड को सिर्फ इसलिए गोली मार दी की उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। प्रेमी ने महबूबा के माथे पर सटाकर चलाया , कट्टा मिस फायर हुआ तो दूसरी गोली पेट में मारी और उसके बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना ग्वालियर की है जहां एक सिरफिरे आशिक ने पूरी प्लानिंग के तहत गर्लफ्रेंड को लेकर होटल पहुंचा और माथे से कटा सटाकर फायर किया, गोली मिसफायर हुई तो गर्लफ्रेंड जान बचाकर भागने लगी। सिरफिरे आशिक ने दोबारा कट्टा लोड कर गर्लफ्रेंड के पेट में गोली मार दी और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। लड़की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई है।

ब्यूटीशियन लड़की ग्वालियर के डबरा की रहने वाली है। पास में ही रहने बाला युवक अमित लड़की से प्यार करता था। बताया जा रहा है कि जागृत नगर लक्ष्मीगंज  का अमित सेन रहने वाला है और वह मेडिकल स्टोर पर काम करता है। लड़की के घर वालों ने लड़की की सगाई जनवरी में कर दी और उसकी शादी आगामी 19 अप्रैल को होनी है।

 

इस बात से गुस्साए सिरफिरे आशिक ने गर्लफ्रेंड को होटल में मिलने के लिए बुलाया।  दोनों मोटरसाइकिल से ग्वालियर गए और लगभग 3 साल से दोनों के बीच में रिश्ता था। शादी तय होने की बात को लेकर दोनों में होटल में झगड़ा होने लगा और इसी बीच गुस्से में अमित सेन ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया। लड़की के परिवार जन का कहना है कि वह बाजार खरीदारी का कह कर घर से निकली थी।

 

ग्वालियर के CSP विजय भदौरिया ने बताया कि लड़की डबरा की रहने वाली है और उसकी शादी तय हो गई थी। जिससे नाराज होकर युवक ने जान लेने के नियत से गोली चलाई है और गोली लड़की के पेट में लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आरोपी बॉयफ्रेंड से पूछताछ की जा रही है और पूरे प्रकरण में इस्तेमाल किया गया कट्टा बरामद कर लिया गया है।            मीडिया रिपोर्ट