बस दुर्घटना : 6 पहिये ऊपर ,8 लोग घायल….

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले  के सबलगढ़ कस्बे में सड़क दुर्घटना की खबर है जहां बस अचानक अनियांतरित होकर पलट गई। बस पलटने का कारण फिलहाल ज्ञात नही हुआ है , परन्तु इस हादसे में 8 यात्री घायल हो गए जिन्हें तत्काल सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बस सबलगढ़ से श्योपुर की तरफ जा रही थी तभी अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई।

जानकारी के मुताबिक सबलगढ़ से श्योपुर जा रही बस नंदापुरा से रामपुर की पहाड़ी के बीच चल रही थी, तभी अचानक मोड़ पर अनियंत्रित होने से बस पलट गयी।

बताया जाता है कि बस क्रमांक-MP06P 1590 हर दिन की तरह सबलगढ़ से श्योपुर जा रही थी। उक्त दुर्घटना ग्रस्त बस नन्दापुरा से रामपहाड़ी के बीच चल रही थी। इसी बीच मोड़ आया। ड्राइवर ने बस को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन बस नियंत्रण से बाहर हो गई और पलट गई। बस ऐसी पलटी के उसके 6 पहिये ऊपर की ओर हो गये। घटना में बस में सवार करीब 8 लोग घायल हो गए। घायलों को मामूली चोटे होने के कारण सबलगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे से यात्रियों में हा-हा कार मच गया। कुछ लोगों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई तो कुछ खुद को बचाने की कड़ी मशक्कत के में घायल हो गए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन मशीन की मदद से बस को खंती से बाहर निकाला गया। तो वहीं घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।