फिर एक पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार ..

प्रदेश में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी कम होने का नाम ही नही ले रहे है ! लगभग रोजाना ही प्रदेश के किसी न किसी जिले में भ्रष्टाचारी रिश्वत लेते या आकूत सम्पति के साथ पकड़े जा रहे है !प्रदेश में जैसे-जैसे भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसिया सक्रीय होकर कार्यवाही कर रही है ! वैसे-वैसे तंत्र को खोखला करने बाले भ्रष्टाचारीयों के नेटवर्क का खुलासा हो रहा है ! प्रदेश सरकार के लगभग हर विभाग में इन भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों ने अपने दलालों का मजबूत तंत्र खड़ा कर रखा है जो इनके माध्यम से प्रदेश की भोली-भाली जनता को परेशान कर लूटने का काम बडा सुनियोजित तरीके से कर रहे है ! परन्तु इनके तंत्र में सेंध लगाकर जागरूक जनता के माध्यम से एजेंसियां इनके हाथ और गले का नाप ले फंदे बना फांसने का काम कर रही है ….

लोकायुक्त की टीम ने आज सुबह घट्टिया तहसील के एक पटवारी को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पटवारी अजीमुद्दीन कुरैशी के खिलाफ आवेदक निपानिया ग्राम के निवासी पूरनलाल धनोतिया ने एक जून को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी कि निपानिया गोयल में पदस्थ पटवारी अजीमुद्दीन कुरैशी उसकी भाभी के नाम की दो जमीन के सीमांकन के लिए दस हजार रुपए रिश्वत की माँग कर रहा है।

शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने टीम के साथ कार्रवाई की और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी पटवारी को आज सुबह शिकायतकर्ता से 8 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने धर दबोचा। कार्रवाई के दौरान विभाग के सुनील तालान, राजेंद्र वर्मा व टीम आरक्षक नीरज, हितेश, सुनील परसाई व लोकेश शामिल थे।