प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ डाला उर्फी जावेद का बोल्ड रिकॉर्ड ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसके लिए अदाकारा अपने लिए ऐसे कपड़े सिलेक्ट कर रही हैं, जो बोल्ड होने के साथ-साथ उनकी टोंड बॉडी को जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट भी कर रहे थे। हालांकि, इस दौरान उनका लुक इतना बोल्ड था कि उसे देखने के बाद आप मलाइका को भी भूल जाएंगे…

priyanka chopra looks stylish and oomph in black lace bodysuit for the matrix resurrections film promotions
नाजुक लेस वाले कपड़े पहनकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ डाला उर्फी जावेद का भी बोल्ड रिकॉर्ड, सोफे पर बैठीं एक्ट्रेस की तस्वीरें हुईं वायरल
ग्लोबल सेलेब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा उन हसीनाओं की लिस्ट में शुमार हैं, जो ब्यूटीफुल होने के साथ-साथ अपने लुक्स और अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। पिछले कुछ सालों में फैशन को लेकर प्रियंका ने न केवल अपनी पूरी इमेज बदल दी है बल्कि उन्हें अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करते भी देखा गया है। यही एक वजह भी है कि जब भी यह बाला किसी इवेंट में तैयार होकर पहुंचती है, तो लोगों का उन पर फिदा होना लाजमी सा हो जाता है। इस बार भी प्रियंका के ऐसे ही लुक की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे कोई चाहकर भी इग्नोर नहीं कर पाएगा।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस’ के प्रमोशन में बिजी हैं,जिसमें वह न केवल अपने ग्लैमरस अंदाज से बार-बार इम्प्रेस कर रही हैं बल्कि अदाकारा के कपड़ों का सिलेक्शन भी ऐसा है, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी भी जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। शेयर्ड की गई फोटोज में पीसी इतनी हॉट लग रही हैं, जिसके आगे उर्फी जावेद का बोल्ड रिकॉर्ड भी फीका पड़ गया है। (फोटोज- प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम)

मैट्रिक्स सीरीज के चौथे पार्ट ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस’ के लिए आयोजित एक इवेंट में शामिल होने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान ब्लैक कलर का लेसी जंपसूट पहना था। इस लुक को अदाकारा के लिए लॉ रोच ने स्टाइल किया था। फोटो में आप देख ही सकते हैं कि पीसी के लिए जो कपड़े चुने गए थे, उसका न केवल कलर-कोर्डिनेशन उन काफी फब रहा था बल्कि वह अपनी पर्सनैलिटी को भी कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं।

हालांकि, वो बात अलग कि प्रियंका के कपड़ों का पैटर्न पूरी तरह से बोल्ड रखा था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने जिस तरह से इसकी स्टाइलिंग की थी, वह बताता है कि टू मच बोल्डनेस ऐड करके भी खूबसूरत दिखा जा सकता है।

शीयर मटीरियल में होने के कारण ऑउटफिट में मैचिंग का ब्लेजर भी जोड़ा था, जो न उन्हें केवल टू मच बोल्ड होने से बचा रहा था बल्कि कोट की डीटेल पूरे लुक में ड्रामा एलिमेंट ऐड करती भी दिख रही थी।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि प्रियंका के इस डिजाइनर पीस की हर डीटेल ऐसी थी, जो उन्हें सिर से लेकर पैर तक काफी हॉट दिखा रही थी। ऑउटफिट में डीप U कट नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ कटआउट स्लीव्स देखी जा सकती हैं। वहीं वेस्ट पर इसमें कोर्सेट पैटर्न अटैच किया गया था, जिसे बॉटम्स पर से टाइट फिट लुक दिया गया।

हालांकि, कस्टम फिट ड्रेस में प्रियंका अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं, लेकिन सेक्सी एलिमेंट बढ़ाते हुए जिस तरह से उन्होंने अपने ओवरऑल लुक को बोल्ड दिया था, वह उनके पोज करने के तरीके में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था।

अपने इन कपड़ों को प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक कलर की हील्स के साथ पेयर किया गया था। वहीं उनके कान में डायमंड हूप्स देखे जा सकते थे। अदाकारा ने पैर में रेड कलर की नेलपेंट लगाई थी। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को ग्लोइंग लुक दिया था, जिसे ब्लश और हाइलाइटर की मदद से हाइलाइट किया। वहीं उनके बाल वेव्स में स्टाइल्ड होते हुए पोनी टेल में बंधे थे, जिसके साथ आंखों को स्मोकी टच दिया गया था, जो कपड़ों के पैटर्न के साथ बहुत अच्छे से ब्लेंड हो रही थीं। वहीं प्रियंका ने अपना फेवरिट लिप कलर लगाया था।             साभार : नाभटा