प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने हर्षोल्लास के साथ फहराया तिरंगा ..

प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में किया ध्वजारोहण ,उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों , कर्मचारियों और अन्य व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर किया सम्मानित ..
छिंदवाडा //स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ अमृत महोत्सव के रूप में जिला मुख्यालय के पुलिस परेड ग्राउण्ड पर हर्षोल्लास और गरिमा के साथ मनाई गई । प्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास और छिन्दवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री श्री कमल पटेल ने पुलिस परेड ग्राउण्ड में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ध्वजा रोहण किया और परेड की सलामी ली । ध्वजा रोहण होते ही पुलिस परेड ग्राउण्ड ‘जन-गण-मन अधि नायक जय हो ’ की गूंज से गुजांयमान हो उठा ….

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वतंत्रता दिवस संदेश का वाचन किया तथा नील गगन में उल्लास के प्रतीक गुब्बारे छोडे । समारोह में हर्ष फायर एवं आकर्षक
मार्च पास्ट प्रस्तुत की गई । मुख्य अतिथि एवं प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने खुली जीप में कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन और पुलिस अधीक्षक श्री विवेक अग्रवाल तथा परेड कमांडर के साथ  परेड का निरीक्षण किया ।

समारोह में मुख्य अतिथि एवं प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने राजस्व, पुलिस, वन, शिक्षा , ग्रामीण विकास, स्वास्थ्य, जनसंपर्क, समाजसेवा और अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों /कर्मचारियों और अन्य व्यक्तियों को भी प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया । मुख्य अतिथि एवं प्रभारी मंत्री श्री पटेल ने समारोह में परेड़ के सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये अधिकारियों और कर्मचारियों को पुरस्कार वितरित किये।