पेट्रोल-डीजल के बड़ते-घटते दामो का दाढ़ी कनेक्सन ….

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने निर्धारित कार्यकर्मो के तहत  छिंदवाड़ा के दमुआ में इंदिरा गांधी की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के अवसर पर जन सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी पर तंज कसते हुए  उनकी दाढ़ी पर चुटकी ली और कहा कि जब मोदी जी की दाढ़ी बढ़ती है तो पेट्रोल के दाम बढ़ जाते हैं और जब उनकी दाढ़ी 1- 2 इंच कटती है तो पेट्रोल डीजल के दाम भी एक दो रुपये कम हो जाते हैं।

दरअसल यहां आयोजित आमसभा में अपने संबोधन में कमलनाथ ने पंडाल में मौजूद लोगों से पूछा कि महंगाई और पेट्रोल डीजल के क्या हाल है। मोदी जी की दाढ़ी बढ़ती है पेट्रोल का भाव बढ़ जाता है !

देखिएगा आज टीवी पर मोदी जी ने अपनी दाढ़ी थोड़ी सी काट ली है तो पेट्रोल का दाम भी घट गया है। भाजपा की सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार से आम लोग त्रस्त हो गए हैं।

इससे पूर्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर भोपाल में आयोजित जनजाति सम्मेलन पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह सम्मेलन पुलिस और प्रशासनिक ठेकेदारों ने आयोजित कराया था, दरअसल छिंदवाड़ा में पूर्व कमलनाथ ने यह बात जनजातीय दिवस के आयोजन में 1 व्यक्ति की मौत और 15 लोगों के लापता होने के सवाल पर यह बात कही।

कमलनाथ नाथ ने कहा कि सरकार का काम जनता को गुमराह करना है जनता का ध्यान मोड़ना और कलाकारी यही इसका संदेश था, आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। किसान दुखी है, युवा बेरोजगार हैं। छोटा व्यापारी त्रस्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज हर वर्ग परेशान है।

पातालेश्वर में किया रुद्राभिषेक :- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को छिंदवाड़ा के पातालेश्वर मंदिर में भगवान शिव का अभिषेक कर जिले की सुख समृद्धि खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर उनके बेटे सांसद नकुल नाथ सहित उनके समर्थक मौजूद रहे।