पुलिस अमले पर हमला , तीन पुलिस कर्मी घायल ..

ग्वालियर देर रात इंदरगंज थाना इलाके में तेज डीजे को बंद करवाने पहुंची पुलिस बल पर आरोपियों ने हमला कर दिया ! इस हमले में एफ आर बी के ड्राइवर को गम्भीर चोटें भी आई है ! इस दौरान आरक्षक के साथ आरोपियों ने झूमा झटकी भी की थी ! इस घटना के बाद इंदरगढ़ थाना पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है !सभी आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं ….

जानकारों के मुताबिक इस हादसे में आरोपी जो कि बहुत अधिक नशे में होना बताए जा रहे हैं !  उन्होंने पहले पुलिस के साथ झूमाझटकी की और उसके बाद फायरिंग भी करना बताया जा रहा है ! परन्तु पुलिस इस मामले में सिर्फ एफ आर बी के ड्रायवर का घायल होना बता रही है !

जानकार बताते है की इस पूरे घटनाक्रम में तीन पुलिस कर्मी चोटिल होंना बताया जा रहा है !

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि देर रात लगभग 12:30 बजे के आसपास एफ आर बी पुलिस को सूचना मिली थी कि गेंडे वाली सड़क पर किसी के  जन्मदिन की पार्टी चल रही है !

जिसमें तेज आवाज से डीजे लगातार बजाए जा रहा है ! जिससे कि स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही है!

एस आर बी ड्राइवर 2 आरक्षको के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों से डीजे बंद कराने को कहा लेकिन आरोपी डीजे बंद कराने करने के लिए तैयार नहीं थे ! बल्कि उल्टा पुलिस वालों से ही उलझ गए ! मामले में एफआरबी ड्राइवर घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है !

पुलिस का कहना है कि फायरिंग जैसी बात पर जांच की जा रही है !अगर सही पाया जाता है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी पुलिस ने मामले को संज्ञान लिखकर कार्यवाही शुरू कर दी है !