परिवार को मौत में रंग ,पेंटर ने खुद जान दे दी ..

एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में सामने आया कि आत्महत्या करने वाला रमेश मोक्ष प्राप्त करना चाहता, इस वजह से उसने यह कदम उठाया है. इस घटना के बाद गांव में हडकंप मच गया और गांव के लोग रमेश के घर के आसपास पहुंच गए.
हरियाणा के हिसार में नंगथला गांव के रहने वाले रमेश ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली. पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडीकल अस्पताल में भिजवाया गया है. घटना की सूचना पाकर हिसार के डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीएसपी नारायण सिंह, अग्रोहा थाना प्रभारी सहित टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे.

मामले की हकीकत :-  अग्रोहा पुलिस को सूचना मिली एक शव बरवाला रोड पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा है. पुलिस ने जाकर देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशना थे. अंदाजा लगाया जा रहा था कि किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है. मृतक की पहचान नगंथला के रमेश के तौर पर की गई. इसके बाद लोग रमेश के घर पर पहुंचे.

वहां ग्रामीणों देखा कि रमेश की पत्नी और उसके तीन बच्चों की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी थी. पुलिस के अनुसार, चारों के सिर पर कुदाल से वार किए गए थे. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा पहुंचाया. मरने वालों में सुनीता, 15 और 13 साल की उम्र की दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल है.

पुलिस ने रमेश की डायरी बरामद की, जिसमें उसने लिखा था  ‘यह दुनिया रहने लायक नहीं है, मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहता हूं लेकिन सोचता हूं कि मेरी मौत के बाद परिजनों का क्या होगा, इसलिए मैंने रात को खीर बनाई, उसमें नशीला पदार्थ डाल दिया और यह खीर पत्नी सहित बच्चों को खिला दी.’

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रमेश ने रात को कुदाल मारकर पत्नी व तीनों बच्चों की हत्या कर दी और बाद में उसने बिजली के तार से करंट लगाकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन करंट नही लगा. इसके बाद उसने बरवाला रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर जान दे दी. मृतक की अग्रोहा में दुकान है, जिस पर वह पेंटर का काम करता था !