पत्नी के साथ हैवानियत का खेल….

वर्तमान समय में चंद पैसों ,विलासिता का जीवन और दुसरो से बड़ा दिखाने की चाह ने पारिवारिक जीवन में जहर घोल कर रख दिया है ! फिर वह रिश्ता पति पत्नी का ही क्यों न हो ! ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे की मौजूदा समय में ऐसा भी हो सकता है ?  आये दिन पत्नी द्वारा अप्रत्याशित पैसों की मांग ,पारिवारिक कलह जिसमे पत्नी द्वारा दुसरो की तरह ऐसो आराम की जिन्दगी जीने की अंतहीन लालसा के साथ-साथ मांग पूरी न करने पर पत्नी द्वारा नाजायज रिश्ता कायम करने की धमकी से परेशान आदमी ने ऐसे घिनोने कृत्य को अनजान दे डाला जिसकी कल्पना भी सभ्य समाज में नही की जा सकती है …. 

मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन की सीमा के एक व्यक्ति ने अपने ही पत्नी का सामूहिक बलात्कार करवाने का हैरत अंगेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ IPC की धारा 376(2), 376D, 506(2) और 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अंबोली पुलिस के मुताबिक़  आरोपी पति शुक्रवार को अपनी पत्नी को अपने दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के नाम पर लेकर गया था। दोस्त के घर पहुंचने के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को पीने के लिए ड्रिंक्स दिए। ड्रिंक्स पीने के बाद पत्नी बेहोश हो गई थी। तभी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ घंटों बाद जब उसे होश आया तो उसने देखा कि उसके शरीर पर वस्त्र नहीं हैं ,चंद कागज के टुकड़े जिनकी रुपयों के नाम से पहचान है वे भी नग्न शरीर को ढक नही पा रहे थे । पत्नी ने जब अपने पति से पूछा तो उसके पति और दोस्तों ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर तूने किसी के सामने मुंह खोला, तो तुझे जान से मार देंगे।

घर आने के बाद पत्नी ने इसको लेकर अपने पति के साथ खूब झगड़ा किया और अपने परिवार वालों को इस पूरे मामले के बारे में बताया। मामले की जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिवार वालों ने अगले दिन शनिवार को महिला को नजदीकी अंबोली पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचे और आरोपी पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता के पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपियों को 3 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।