पत्नी की ह्त्या कर खुद फंसी पर झूल गया ..

मकर संक्रांति का पर्व आज पूरे देश में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है ! ” तिल गुड घ्या आण गोड-गोड बोला ” कह लोग एक दुसरे को तिल और गुड़ बने लड्डू खिलाकर मुहं मीठा कर रहे है ! वहीं प्रदेश के संस्कारधानी जबलपुर थे मनहूस खबर ने दिल झकझोर कर रख दिया ! जहाँ सिहोरा थाना क्षेत्र में चरित्र संदेह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी. युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसलिए वो यह खौफनाक कदम उठा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सिहोरा थाना क्षेत्र के कंकाली मोहल्ले में रहने वाले रज्जू चौधरी की पहली पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी. 6 महीने पहले उसने 27 वर्षीय ललिता से दूसरी शादी की थी ! गुरुवार शाम को जब घर में कोई नहीं था तो उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी फांसी का फंदा बनाकर उसपर झूल गया. जब रज्जू मां घर लौटी तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई. मृतक की मां की चीखपुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूछताछ में पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शाम को रज्जू और उसकी पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था. दोनों काफी देर तक झगड़ रहे थे. पुलिस को रज्जू के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी की बेवफाई का जिक्र किया है, उसने लिखा कि मेरी बीबी किसी और युवक से प्यार करती थी, और उसके कहने पर उसने मुझे जहर दिया है. इसलिए मैं उसे मारकर खुद की जान दे रहा हूं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है! मिडिया रिपोर्ट