पत्नी की बेदम पिटाई कर निकाला जुलूस , पति समेत 11 पर मामला दर्ज ..

प्रदेश में कल एक मानवीयता को शर्मसार करने वाली घटना ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा !  मामला कुछ यूं  है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी जो उसके पेमी के साथ बीते आठ दिन से छुप कर रह रही थी ,को संदूक के अन्दर से ढूँढ कर निकाला फिर उसकी बेदम पिटाई की , साथ ही उसे फटे जूते-चप्पलों की माला पहना कर गाँव भर में घुमाया ! इतना सब कुछ होता रहा और गाँव बाले मूक दर्शक की भाति चुप चाप तमाशा देखते थे ….

कल इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की है। देवास के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मामले में उसके पति समेत 11 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

जानकारों ने बताया कि मामला  देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र  के बोरपड़ाव गांव निवासी 30 वर्षीय महिला एक हफ्ते पहले घर से लापता हो गई थी। पति और ससुराल वालों ने उसे खूब ढूंढा और नहीं मिली तो उदयनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पति को किसी से जानकारी दी कि उसकी पत्नी गांव में ही अपने प्रेमी के घर पर है। इसके बाद पति और ससुराल के लोग उसे तलाशते हुए प्रेमी के घर पहुंचे। वहां महिला पेटी में छिपी हुई मिली। आरोपितों ने उसे बाहर निकाला और पूरे गांव के सामने जमकर पीटा। इस दौरान गांव के लोग तमाशबीन बने रहे।

सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर महिला को गांव से बरामद किया और उसे उसके मायके भेज दिया। वहीं, पति समेत उसका सहयोग करने वाले 11 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि उदयनगर पुलिस ने आरोपित मुकेश, छीताराम, राहुल, नानुराम, गब्बर, बालू, भोलिया, धर्मेंद्र, करण और छोटू के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी बोर पड़ाव के रहने वाले हैं। इनमें से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ज्ञात हो कि इस महिला की महज 15 साल की उम्र में शादी हो गई थी। 30 साल की महिला की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी 13 साल और छोटी 10 साल की है। बेटे की उम्र 8 साल है।

जानकारों ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्चों ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। यह बात उन्होंने अपने पिता को बता दी। इस पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही महिला घर छोड़कर चली गई थी।  मीडिया रिपोर्ट