पत्नी की अस्थियों को गले से लगाये युवक ने नर्मदा में कूद कर जान दे दी ..

पत्नी के प्रेम में अभिभूत उसके बियोग में पति ने पत्नी की अस्थियों के साथ पुन्य सलिला माँ नर्मदा नदी में अपने आप को समर्पित करते हुए कूद कर जान दे दी ! पत्नी की मौत से दुखी पति भोपाल से पत्नी की अस्थियां विसर्जित करने आया हुआ था। बीती रात दुखी व्यक्ति ने बुधनी-होशंगाबाद नर्मदा नदी के पुल से छलांग लगाकर जान दे दी।  नर्मदा नदी से पुलिस ने शव बरामद किया…. 


जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11 बजे एक युवक नर्मदा नदी पर बने पुल से नीचे कूद गया था। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम ने रात भर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। सुबह युवक का शव बरामद कर लिया गया। मृतक की पहचान भोपाल के नारियल खेड़ा का रहने वाले अजय सेंगर के रूप में हुई है।

जानकारों के मुताबिक़ मृतक अजय की पत्नी की भी हाल ही में बीमारी के दौरान मौत हुई थी। वह कैंसर से पीड़ित थी और 4 साल की लंबी बीमारी के बाद करीब कुछ दिन पहले ही उसकी मौत हो गई थी। मृतक के बच्चे भी नहीं हैं, जिसकी वजह से पत्नी की मौत के बाद से ही वह काफी दुखी था। वह पत्नी की अस्थियां नर्मदा में प्रवाहित करने बुधनी पहुंचा था ! अजय पत्नी का वियोग सहन नही कर पाया और उसने नर्मदा ब्रिज से छलांग लगा कर मौत को गला लगा लिया । प्रथम द्रष्टया मामला आत्मह्त्या का ही प्रतीत होता है !फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच रही है