नशे में धुत कांग्रेस नेता की जमकर कुटाई ,फाड़ा कुर्ता ..

सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए व्यक्ति को देख उसकी धवल छवि समाज के अंदर दिखाई व सुनाई पढ़ती थी ! लोग उनका अनुशरण करते थे ! परंतु मौजूदा दौर में इस छवि को तार-तार कर दिया है इन सफेदपोश नेताओं ने , इनकी छवि समाज के अंदर किसी बदनुमा दाग से कम नही है …. प्रदेश में कांग्रेस नेता को गांव के लोगों ने जमकर लात घूंसे बरसाए और उनके कुर्ता भी फाड़ दिए। बताया जा रहा है नशे में धुत होकर नेता जी बीच रास्ते में गाड़ी रोक दिए और डांस करने लगे। गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद में नेता जी कि पिटाई हो गई। मामला सिंगरौली जिले का है..

जानकारों के मुताबिक़ सिंगरौली जिले के कुचवाही गांव में बीते दिनों सत्य नारायण साहू के यहां तिलकोत्सव कार्यक्रम चल रहा था ! इसी दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार दीपांकर तिलकोत्सव कार्यक्रम में पहुँच गए। नेताजी बीच रास्ते में गाड़ी रोककर डांस करने लगे। लोगों ने गाड़ी हटाने का नेता जी से आग्रह किया, लेकिन नेता जी रौब ने झाड़ते हुए एक युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

बात आगे बढ़ी और तू -तू , मैं -मैं होने लगा। धीरे धीरे बात इतना बढ़ गई की लोग अपना आपा खो बैठे  और लोगों ने नेताजी कि जमकर पिटाई के साथ उनके कुर्ते के तार-तार कर इज्जत की धज्जियां उड़ा दी  दिए।

नेताजी ने निवास चौकी पहुंच कर प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज कराया।पुलिस चौकी प्रभारी ने तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए नेता जी को निवास अस्पताल भेज दिया। और मामले कि जांच शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर एक तरफ नेता जी को गंभीर चोट लगने कि बात कही जा रही है,तो वहीं  दूसरी ओर नेताजी की दमभर कुटाई को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही है और  लोग मजे ले रहे है