देखते ही गोली मारने की मांग .. , इनाम का प्रस्ताव पारित ..

खालिस्तानी आतंकवादियोंकी वजह से पूरे सिख समाज की साख पर बट्टा लगता है ! लोग सिख समाज को शक की नजरो से देखते है ! इन्ही सब से व्यथित होकर बीते दिनों श्रीसिंह संगत सिख समाज की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि पाकिस्तान और लंदन में बैठे खालिस्तानी आतंकवादियों के सिर काटकर लाने वाले को सीहोर श्रीसिंह संगत दस करोड़ रुपये का नगद इनाम देगा….

श्रीसिंह संगत सिख समाज ने महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह से खालिस्तानी आतंकवादियों को देखते ही गोली मारने के आदेश देने की मांग भी की है। गुरुद्वारा में श्रीसिंह संगत सिख समाज ने शनिवार को सर्वसहमति से उक्त मांगों और इनाम की घोषणा का प्रस्ताव पारित किया है।

सीहोर में श्रीसिंह संगत सिख समाज ने महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह से खालिस्तानी आतंकवादियों को देखते ही गोली मारने के आदेश देने की मांग की है।

श्रीसिंह संगत सिख समाज की मांगों और इनाम की घोषणा के संबंध में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वरिष्ठ भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा ने कहा कि सिख समाज का रूप बनाकर ये लोग हमारे देश में अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं। इन आतंकवादियों को पाकिस्तान सहित अन्य विदेशों से फंडिंग की जा रही है। पूरा सिख समाज और हिंदू समाज एक है। गुरु गोविंद सिंह ने हिंदुओं की रक्षा के लिए ही सिख धर्म की स्थापना की थी।

 

गुरु गोविंद सिंह जी का पूरा परिवार देश के लिए समाप्त हो गया था। सिख बच्चा बचपन से ही देश धर्म-संस्कृति की रक्षा की शपथ लेते हैं। सिख धर्म का जन्म ही हिंदू धर्म जनेऊ और तिलक की रक्षा के लिए हुआ है। अरोरा ने कहा कि सिख और हिंदू अलग नहीं हो सकते और जो लोग हरकत कर रहे हैं और करवा रहे हैं उनका सिर काट के लाने वाले को श्रीसिंह संगत सीहोर 10 करोड़ रुपये का इनाम भी देगी। गुरुद्वारे में बैठक कर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री से दहशत फैलाने वाले आतंकवादियों को सीधे गोली मारने की मांग की गई है।