दुष्कर्मी पिता ने गला घोंटकर की बेटी की हत्या ..

रिश्तों को कलंकित करने बाले इस कलयुगी पिता की करतूत सुनकर आपका खून खौल उठेगा और सहसा आपको यकींन भी ना हो की मौजूदा समय में ऐसा भी हो सकता है ? ऐसा कोई कैसे कर सकता है ? परन्तु इस वासना के पुजारी हत्यारे पिता ने अपने ही खून और पवित्र रिश्ते को पतित कर अपराधियों की मानसिकता को परिभाषित कर दिया है की आपराधी का कोई धर्म,रिश्ता नाता और न ही सामाजिकता से कोई सरोकार होता है ! अपराध करना ही उसकी सनक और मानसिकता होती है ….

इंदौर में हैवान पिता ने अपनी 16 साल की बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी। पहले बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया, सफल नहीं हुआ तो गला दबाकर मार डाला। कुछ साल पहले बेटी से दुष्कर्म के आरोप में वह जेल जा चुका है। भांजी की भी हत्या का आरोप है।

रिश्तों को कलंकित करने वाले कलियुगी पिता की ये खबर पढ़कर आपकी रूह कांप जाएगी। अपनी ही बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता जेल गया। जेल से छूटने के बाद दोबारा बेटी के साथ दुष्कर्म करना चाहा। सफल नहीं हुआ तो गला घोंटकर बेटी की हत्या कर दी।

शर्मसार कर देने वाली यह घटना शिप्रा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पिता अपने दो बेटों व बेटी को घुमाने के लिए मेले में ले गया था। लौटते समय बेटों को घर भेज दिया और एक पेड़ के पास बेटी को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बाद में उसका गला दबाकर मौके से भाग गया।

बेटी घर नहीं पहुंची तो मां ने खोजबीन शुरू की। पेड़ के नीचे बेटी अचेत अवस्था में मिली। उसे अस्पताल ले गए जहां उपचार हुआ। उसने मां को पूरी घटना बताई लेकिन इसी बीच उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। यह बात सामने आ रही है कि आरोपी आदतन अपराधी है। करीब दस साल पहले जूनी इंदौर क्षेत्र में उसने बहन की बेटी की हत्या कर दी थी। उसमें भी वह जेल गया था, लेकिन गवाह बदलने के बाद उसकी जमानत हो गई थी।

जब पुलिस ने इस मामले में बच्ची की मां से बात की तो पता चला कि कुछ साल पहले आरोपी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। तब लसूड़िया पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया और मामला कोर्ट में ट्रायल पर चल रहा है। उस दौरान वह गिरफ्तार भी हो गया था, लेकिन जेल से छूट गया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार लड़की की उम्र 16 वर्ष है। दो भाई है जिनकी उम्र 12 व 14 वर्ष है। आरोपी बाइक से बेटों और बेटी को ले गया था। कुछ समय बाद बेटों से कहा कि वे घर चले जाएं, बेटी को लेकर वह पैदल आएगा।