तो हम सुसाइड कर लेंगे, इसके जिम्मेदार कमल पटेल होंगे ..

हरदा शहर के एक प्रतिष्ठित परिवार की बेटी के अपहरण के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। युवती का एक वीडियो सामने आया है। इसमें अपहृता ने बताया कि उसने अपहरण के आरोपी हरदा जिले के सौरव विश्नोई से शादी कर ली है। वीडियो में युवती शादी का जोड़ा पहने दिख रही है। वह अपनी मर्जी से सौरव के साथ रहने की बात कही है।

युवती ने आरोप लगाया है कि उसे स्थानीय विधायक एवं कृषि मंत्री कमल पटेल, नपाध्यक्ष भारती कमेडिया के पति राजू कमेडिया, जिला प्रशासन से अपनी व सौरव की जान का खतरा है। युवती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से दोनों को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने भी गुरुवार को यह वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से वीडियो की सच्चाई का पता लगा कर, दोनों को सुरक्षा दिलाने की बात कही है..

प्रदेश के कृषि मंत्री और छिंदवाडा जिले के प्रभारी मंत्री ने इस पर प्रतिकिरिया देते हुए कहा कि मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। यह युवक कांग्रेस मानसिकता का है। मैं उस युवक पर और कांग्रेस पर मानहानि का केस करने की बात कही है। पटेल ने कहा ये कांग्रेस का षड्यंत्र है !

ज्ञात हो कि हरदा की युवती ने कृषि मंत्री कमल पटेल पर संगीन आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि मैं बालिग हूं और अब हम दोनों साथ रहना चाहते हैं, इसलिए मुझे, मेरे परिवार और हमारे दोस्तों को परेशान ना किया जाए।

युवती ने वीडियो में कहा है कि यदि हमें परेशान किया जाना बंद नहीं किया तो हम सुसाइड कर लेंगे। इसके जिम्मेदार कमल पटेल होंगे। साथ ही युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले भी हमारे समाज के एक युवक को  पटेल ने मरवा दिया है, जिस मामले में प्रशासन आज तक कुछ नहीं कर पाया है।

कमल पटेल ने छिंदवाड़ा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस युवक से लड़की ने शादी की है। वह अपराधिक प्रवृत्ति का बदमाश युवक है। युवती ने अपनी मर्जी से शादी की है। यह उसका पारिवारिक मामला है। उसके पारिवारिक सदस्यों ने उसकी शिकायत की है। उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। सारे मामले के पीछे कांग्रेस है। कांग्रेस मुझ पर झूठे आरोप लगा रही है। मैं तो कहता हूं कि कांग्रेस पार्टी आरोप सिद्ध करे नहीं तो मैं कोर्ट जाऊंगा। मानहानि का दावा करूंगा। 

अब मामले पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि, मामाजी इस भांजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह इस वीडियो में कह रही है कि इन्हें आपके कृषि मंत्री कमल पटेल से खतरा है। निवेदन है कि इस वीडियो की सच्चाई का पता लगाकर इन्हें पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए।