तालाब में तैरते मिली 3 बच्चों की लाशें ….

प्रदेश के शाजापुर जिले के कालापीपल थाना क्षेत्र भुरिया खजुरिया गांव में शनिवार शाम अचानक खबर आई की गाँव के ही नैतिक पिता रामबाबू उम्र 9 वर्ष , अभिषेक पिता अमरसिंह बागरी उम्र 13 वर्ष और अभिषेक पिता आत्माराम उम्र 10 रहस्यमय तरीके से लापता है ! इस  खबर से पूरे गाँव में हडकंप मच गया लापता बच्चो की खोज पूरी रात भर चलता रही , परन्तु परिणाम सिफर निकला ! 

आज अल सुबह कुछ ग्रामीण नित्यकर्मो से निवर्त होने के लिए तालाब पहुंचे तो उनकी आँखे फटी की फटी रहा गई ! तीनो लापता बच्चो की लाशे तालाब में तैरते नजर आई .! जैसे तैसे खबर गाँव तक पहुंची तो मानो पूरे गाँव में दर्द का तूफ़ान आ गया, जिसे देखो वह बदहवास सा  तालाब की तरफ दौड़ा जा रहा था !  देखते ही देखते पूरे गाँव मो कोह्रान छा गया ! इस अप्रत्यासित धटना को लेकर लोग दबी जुबान में तरह  तरह की बातें करते सुनाई दिए। तीनों बच्चे अलग-अलग परिवार के है । परिजनों ने बच्चों की काफी खोजबीन की लेकिन बच्चे नहीं मिले।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकालकर शव को पोष्टमार्टम के लिए भेजवाया। बच्चों के कपड़े व जूते चप्पल तालाब के पास ही मिले हैं। प्राथमिक दृष्टि में आशंका व्यक्त की जा रही कि तीनों की मौत तालाब में डूबने से हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।