ढाबे में जिस्म परोस रही 7 महिलाओं समेत 15 गिरफ्तार ..

विलासितापूर्ण जीवन जीने की चाह और शार्टकट में पैसा कमाने के लिए अपने जिस्म को ATM मशीन के रूप में तब्दील करना 21 वी सदी में व्यापार बन चुका है ! महिलाओं के लिए सरकार की अनेक योजनाये वेश्यालयों की चौखट में दम तोडती नजर आती है ! समाज से ये कलंक तब तक नही मिट सकता जब तक स्वमं महिलाए आगे ना आये  ! समाज में आधी आबादी का सच यही है कोई भी पुरुष या परिस्थितियां इस कलंकित धंधे में उतरने की लिए मजबूर नही करती ….

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने एक ढाबे में जिस्म परोस रही  7 महिलाओं समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ढाबे के पीछे बने छोटे-छोटे कमरों में सेक्स रैकेट धडल्ले से चलता था। ढाबे में ही ग्राहकों से डील की जाती थी। वैश्याए घंटे के हिसाब से गर्म गोस्त का चार्ज लेती थी..

कमरों में पीछे भी गुप्त दरवाजे बने थे। कई बार पुलिस कार्रवाई के दौरान ग्राहक और वैश्याए इन दरवाजों से रफू-चक्कर हो जाते थे। यहां कमरे का किराया घंटे के हिसाब से निर्धारित किया जाता था। जो कम से कम 300 से लेकर 500 रुपए घंटे तक है।

वहीं वैश्याए 500 से लेकर 1000 तक पैसा लेती थीं।

बाणगंगा थाना प्रभारी राजेन्द्र सोनी ने बताया कि रात में सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाने की टीम ने इंदौर सांवेर रोड के राजपूताना ढाबे पर कार्रवाई की जिसमें पीछे बने कमरों से बालू सिंह चौहान, अजय चंदवाने, राजेश साहू, आदर्श मराठा, शुभम राठौर, गोलू कुशवाह, सोनू चौहान और लोकेश यादव सहित करीब 7 महिलाओं को पकड़ा गया।

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि इससे पहले भी राजपूताना ढाबे पर देह व्यापार में शामिल महिलाओं की सेटिंग थी। वे आसपास के कस्टमर लेकर यहां आती थीं। ढाबे पर आसानी से कमरा मिल जाता था। यहां सिर्फ ग्राहकों की आईडी ही रखी जाती थी। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर को भी आरोपी बनाया है।

 

पिछले दिनों पुलिस ने भी सांवेर रोड स्थित एक होटल पर कार्रवाई की थी। यहां बिना दस्तावेजों के युवक-युवतियों को कमरे किराए पर दिए जा रहे थे। इसलिए यहाँ अपने बचाव के लिए ढाबा संचालक ग्राहकों की आई डी जमा करा लेता था ! पूछताछ के बाद कई लोगों को थाने से छोड़ा गया था। मिडिया रिपोर्ट