डिमांड पर शराब की सप्लाई करने बाले धराये ..

प्रदेश सरकार लगातार बीते कुछ वर्षों से आबकारी नीतियां  बनाने में माथा फोड़ी कर रहे हैं और उनके पीछे उसका यही उद्देश्य रहता है कि किसी भी तरह शराब की तस्करी रोकी जा सके !परंतु शराब माफिया और अवैध शराब व्यापारियों के हौसले बुलंदी पर हैं लगातार धरपकड़ होने के बावजूद भी शराब माफिया पतली गली से निकल कर अपना काम आसानी से निकाल लेते हैं !इसी तरह नकली , मिलावटी और कम नाप की शराब की बिक्री के भी शिकायतें मदिरा प्रेमी करते आ रहे हैं परंतु इनकी सुनेने बाला कोई नही है !  आबकारी विभाग और जिला कलेक्टर सिर्फ अपने टारगेट को अचीव करने के लिए इस ओर ध्यान नहीं देते हैं ! चाहे नकली मिलाबती और जहरीली शराब से किसी की जान भी क्यों चली जाय , प्रदेश में अनेको जाने ऐसे ही नकली शराब से जा चुकी है परन्तु जिम्मेदारो को इसकी कोई परवाह नही ..

जबलपुर क्राइम ब्रांच और गोराबाजार पुलिस ने शराब की चलती फिरती दुकान का पर्दाफाश किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार में रखी अंग्रेजी शराब को भी बरामद किया है, खास बात यह है कि कार में हर ब्रांड की शराब रखी हुई थी जो कि डिमांड पर ग्राहकों को सप्लाई की जाती थी, हालांकि आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब जरूर हो गया है।

थाना प्रभारी गोराबाजार सहदेव राम साहू ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एकता मार्केट तरफ से कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 6635 में अवैध शराब बिक्री हेतु लाई जा रही है, सूचना पर क्राइम ब्रांच एवं थाना गोराबाजार की टीम सड़क किनारे खड़ी हो गई, जैसे ही कार आती दिखी तो पुलिस में उसे रोका जिस पर से आरोपी कार को छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

जानकारों के मुताबिक कार मुकेश जयसवाल की है। पुलिस ने जब एकता मार्केट तरफ से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया गया तो कार चालक राजुल टाउनशिप की तरफ भागा,जिसका पीछा करते हुए गली नम्बर 4 गार्डन के पास अंधेंरे में कार को रोका गया, कार की सामने की सीट में बैठा मुकेश जयसवाल नामक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

पुलिस ने कार में चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने नाम पता पूछने पर अपना नाम विवेक कुमार उर्फ सैफुल पटैल उम्र 27 वर्ष निवासी सरस्वती स्कूल के पास रामनगर अधारताल का बताया, तलाशी लेने पर आरोपी विवेक उर्फ सैफुल के पास 1 मोबाइल वन प्लस कम्पनी एवं 1 मेाबाइल सेमसंग कम्पनी का कीपेड मोबाइल तथा कार की डिक्की मे कुल 10 पेटी अंग्रेजी शराब मिली,जिसमें 2 पेटी गोवा रम के 100 पाव, मेकडावल रम की 12 बाटल, मेकडावल रम की 3 पेटी जिसमें कुल 144 पाव, ब्लेक बकार्डी रम की 12 बाटल, रॉयल स्टेग व्हिस्की की 12 बाटल, आफिसर च्वाईस व्हिस्की की 12 बाटल , बैग पाईपर व्हिस्की की 12 बाटल , कुल कीमती लगभग 1 लाख रूपये की रखी मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। फोटो सोसल मिडिया मिडिया रिपोर्ट