डिप्टी रजिस्टार ने डॉक्टर से की मारपीट ..

मध्य प्रदेश विदिशा 24 फरवरी 22 विदिशा जिला मुख्यालय के अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के कैजुअल्टी वार्ड मैं ड्यूटीरत मेडिकल कॉलेज के सीएमओ डॉ वैभव जैन के साथ मेडिकल कॉलेज में डिप्टी रजिस्टार भीम सिंह ने मारपीट कर दी । मारपीट का कारण इमरजेंसी सेवाओं के लिए लगाये गये चैनल गेट को लेकर शुरू हुआ । बताया गया कि मामला कॉलेज कैंपस से निकलकर विदिशा कोतवाली थाने तक जा पहुंचा, जहां टीआई ने स्वीकार किया है कि विवाद हुआ है ! लेकिन किसी की तरफ से अभी तक एफआईआर नहीं हुई थाना प्रभारी कोतवाली विदिशा ने बताया कि यह आपसी मैटर है शायद वह आपस में निपटा लेंगे ..

जानकारों के मुताबिक़ बुधवार 10 बजे रात्रि के समय अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के कैजुअल्टी वार्ड में लगे इमरजेंसी गेट को लेकर डॉ वैभव जैन ने हास्टिपल मैनेजर अमित परिहार को बुलाया था अमित परिवार के साथ डिप्टी रजिस्टार भीम सिंह भी पहुॅचे।डॉ वैभव जैन ने मैनेजर अमित परिहार से कैजुअल्टी वार्ड की इमरजेंसी सेवाओं के वारे में जानकारी चाह रहे थे वहां मौजूद रजिस्टार भीम सिंह भी बीच में अपनी बात रखने लगे इसी बात को लेकर बात बिगड गई और मामला इतना बिगडा की दोनो के बीच मारपीट होने लगी ।

डॉ वैभव जैन अकेले थे उन पर लात और घूसो से कई वार किये जिसमें डॉक्टर वैभव का चश्मा टूट गया । सुरक्षाकर्मियों ने बीचबचाव किया और वैभव जैन ने पुलिस को सूचना दी । भीमसिंह और अमित परिहार कार से भागे जिसमें बाहर खडे डॉक्टर बाल बाल बचे । डॉक्टर वैभव की एमएलसी कराई गई है । उनके शरीर में कई चोट आई है । इस बात की पुष्टि वह मौजूद मरीजों ने की है डॉ वैभव जेन को लात घूसो से मारा गया है । बाद में डीन सुनील नंदेश्वर घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज में कार्यरत कर्मचारी से चर्चा कर घटना की विस्तृत जानकारी ली । और डॉ वैभव जैन से उनके साथ मारपीट होने की पुष्टि की।

आज गुरूवार की सुवह मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर एकत्रित हुए उन्होने लिखिल आवेदन देकर रजिस्टार भीम सिंह और हास्प्टिल मैनेजर अमित परिहार को हटाने की मांग की है ।डीन सुनील नंदेश्वर का कहना है कि बुधवार की रात जो घटना हुई है वह चिंताजनक है । उसकी जॉच के तीन सदस्यीय कमेटी बनाई है जिसकी रिपोर्ट आने के वाद कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि आगे एफआईआर के लिए दोनो पक्ष स्वतंत्र है ।  फोटो सांकेतिक ,विदिशा से वेद प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट