जनपद सीईओ को लाठी-डंडों से जमकर कूटा , मरा समझकर कचरे के ढेर में फेंका..

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है ! अब वे आम लोगों को छोड़ प्रशासनिक अधिकारियों को निशाने पर ले रहे है ! प्रदेश भर में क़ानून व्यवस्था लचर और बिना रीड के नजर आ रही है ! प्रदेश के रीवा जिले की सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर कल जानलेवा हमला हुआ। बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद उन्हें मरा समझकर कचरे के ढेर में फेंककर भाग गए। इसके पहले सुबह मिश्रा और भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी के बीच विवाद का ऑडियो आमने आया था….

रीवा जिले की सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा कल को सेमरिया क्षेत्र में बैठकर कर लौट रहे थे। इस बीच कल दोपहर बाद बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोकी और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

फिर जनपद सीईओ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। फिर बदमाश उन्हें मरा समझकर कचरे के ढेर में फेंकर भाग गए। मिश्रा ने घटना की सूचना सेमरिया पुलिस को दी।

जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच आज सुबह मिश्रा और विधायक केपी त्रिपाठी के बीच विवाद का एक वीडियो सामने आया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है। फिलहाल पुलिस मामले मामले की जांच कर रही है।

 

वीडियों में केपी त्रिपाठी जनपद सीईओ एसके मिश्रा को फोन लगा कर बात कर रहे है। जिसमें वह जनपद सीईओ एसके मिश्रा को उनके लोगों को परेशान करने की बात कहते है। इस पर जनपद सीईओ एसके मिश्रा उन पर लगे आरोप को झूठ बताते हुए अपनी सफाई देते है। फिर अचानक कुछ देर बाद जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर वीडियों में पैसे लेने का आरोप लगाते है।

इस पर जनपद सीईओ एसके मिश्रा उनसे कहते है कि गाली गलौज करते हो। तुम्हें शर्म नहीं आती। अपने आप को क्या समझ लिए हो। अभी तक मैं तुम्हारी इज्जत कर रहा था। तुमने दलाल पाल रखे है और उनके माध्यम से पैसा खाते हों।