जनपद सीईओ को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ..

प्रदेश में जैसे-जैसे भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसिया सक्रीय होकर कार्यवाही कर रही है ! वैसे-वैसे तंत्र को खोखला करने बाले हरामखोरों के नेटवर्क का खुलासा हो रहा है ! प्रदेश सरकार के लगभग हर विभाग में इन भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों ने अपने दलालों का मजबूत तंत्र खड़ा कर रखा है जो इनके माध्यम से प्रदेश की भोली-भाली जनता को परेशान कर लूटने का काम बडा सुनियोजित तरीके से कर रहे है ! परन्तु इनके तंत्र में सेंध लगाकर जागरूक जनता के माध्यम से एजेंसियां इनके हाथ और गले का नाप ले फंदे बना फांसने का काम कर रही है ….

जवा जनपद सीईओ के भ्रष्टाचार से क्षेत्र की जनता थी परेशान, दलालों के माध्यम से होती थी वसूली – मामला मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत जवा जनपद पंचायत से सामने आया है !

आज लोकायुक्त की कार्यवाही में भ्रष्ट जवा सीईओ अरुण कुमार भारद्वाज 10000 रुपए की राशि लेते पकड़ा गया।

जानकार बताते है कि रौली सरपंच रेवा प्रसाद द्विवेदी द्वारा मनरेगा  योजना के तहत ग्राम पंचायत में काफी दिनों से कार्य कराए थे और जवा सीईओ से बार बार बिल पास कराने का जवा सीईओ के पास चक्कर लगा रहे थे !

लेकिन सक्रिय दलाल के वजह से कार्य नही हो पा रहा था और इन्ही कार्यों का बिल पास करने के एवज में जवा जनपद सीईओ द्वारा 15000/- रुपए की रिश्वत मांग गई थी जिसे आज दिनांक 24 मई 2022 को शासकीय आवास में 10000 रूपये रिश्‍वत लेते हुए लोकायुक्त के द्वारा रंगे हाथो पकडा गया, जिसमें अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

ज्ञात हो कि इसके पहले भी भ्रष्ट आरोपी जवा जनपद सीईओ अरुण कुमार भारद्वाज  के द्वारा-5000/- रूपये की राशि ली जा चुकी है। ट्रेप दल के सदस्य- जियाउल हक निरीक्षक (टेपकर्ता अधिकारी), उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार उप निरीक्षक रितुका शुक्ला, उप निरीक्षक एवं 15 सदस्यीय टीम शिकायतकर्ता रेवा प्रसाद द्विवेदी सरपंच रैली मौजूद रहे।