छोटी सी ड्रेस पहन निया शर्मा दिखा रही जलवा ..

निया शर्मा की मिनी ड्रेस बेहद ही कमाल लग रही थी, तो वहीं अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी भी शॉर्ट ड्रेस में भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही थी।

arjun bijlani wife neha swami looks hot in grey short dress and nia sharma in black mini dress photos

इधर छोटी सी ड्रेस पहन निया शर्मा दिखा रही थी जलवा, उधर हॉट कपड़ों में पहुंची इस टीवी एक्टर की पत्नी ने खींच लिया सारा ध्यान
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड फैशन के कारण अक्सर ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। उनके हॉट लुक्स और सेक्सी ड्रेसेस से भला कौन वाकिफ नहीं है। हसीना जहां भी जाती है, अपने बोल्ड स्टाइलिंग सेंस से हर किसी के होश उड़ाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। उनका फैशन सेंस इतना क्लासी और ट्रेंडी होता है कि उनकी तस्वीरों से नजरें हटाते नहीं बनता है।
यही कारण है कि एक्ट्रेस की तस्वीरें कुछ ही वक्त में सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगती हैं। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला जब वह एक इवेंट में इसी तरह हॉट बनकर पहुंची, लेकिन उन्हें टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी टक्कर देती हुई दिखाई दीं। हसीना ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। (फोटोज साभार – योगेन शाह, indiatimes)

सबसे पहले अगर निया शर्मा के लुक की बात करें, तो हसीना ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस कैरी की थी, जिसमें वह इतनी हॉट लग रही थीं कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। निया की इस ब्लैक ड्रेस को ऑफ-शोल्डर रखा गया था, जिस कारण उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर ऐड हो रहा था। वहीं ड्रेस में स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जिस पर हल्के नेट के कपड़े को जोड़ा गया था।

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं नेहा

अब एक नजर अर्जुन की पत्नी नेहा के लुक पर डालें, तो उन्होंने ग्रे शेड की प्रिंटेड ड्रेस को पहना था, वहीं उनके अर्जुन ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग जींस कैरी की थी। जिसके साथ उन्होंने वाइट स्नीकर्स का अच्छा कॉम्बिनेशन बनाया था। नेहा ने जिस ड्रेस को पहना था, उस पर लाइट ब्राउन शेड के प्रिंट्स बने दिख रहे थे। इस आउटफिट का कपड़ा ऐसा था, जो दूर से ही बहुत शाइन कर रहा था।

नेहा की इस ड्रेस में जहां V नेकलाइन दी गई थी, तो वहीं ड्रेमैटिक स्लीव्स बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही थी। वेस्टलाइन पर ड्रेस को फिटेड रखा गया था, जो उनके फ्लैट टमी को शो कर रहा था। वहीं नीचे की तरफ आउटफिट का लुक फ्रॉक स्टाइल में था। हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मैचिंग पम्पस पहने थे। वहीं मेकअप के लिए लाइट पिंक लिप्स, कोहल्ड आईज, मस्कारा, रोजी चीक्स और बालों को ओपन रखा था। साभार : नाभटा