छिंदवाड़ा-सारणी बस पलटी ,दर्जन भर से अधिक लोग घायल ….

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सारणी से छिंदवाड़ा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां मोड़ पर तेजी से गाड़ी मोड़ने में यात्रियों से भरी बस पलट गई. हादसे में 13 के घायल होने की सूचना मिली है जानकारों के मुताबिक  दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया है कि एक महिला का हाथ भी बुरी तरह जख्मी हो गया. बंदरिया घाट के पास हुए हादसे में बस पलटने से सड़क पर खड़ा लोडिंग वाहन भी पलट गया. वहीं सभी 13 घायलों को MPED और घोड़ाडोंगरी हॉस्पिटल भेजा गया.

तेजी से मोड़ने में अनियंत्रित हुई गाड़ी ,सारणी से 7 किलोमीटर दूर स्टेट हाईवे 4 पर खैरवानी के पास बंदरिया घाट पर हुए हादसे में छिंदवाड़ा से सारणी की ओर आ रही बस पलट गई. नीलकमल कंपनी की यात्री बस MP 28 P 0442 बंदरिया घाट स्थित मोड़ पर ड्राइवर के तेजी से मोड़ पर कट मारने के चक्कर में पलट गई. बस सवार में से 13 को चोटें आईं, एक महिला का हाथ भी गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया और एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आई.

फ़ाइल फोटो

40 यात्री सवार से थे बस में :- MPEB पावर हाउस के हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे घायलों    को घोड़ाडोंगरी भेजा जा रहा है. बताया गया है कि हादसे के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे. वहीं जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां पहले से पाइप भरकर ले जा रहा लोडिंग वाहन खड़ा था. हादसे के दौरान बस का पिछला हिस्सा टकराने से यह वाहन भी पलट गया. पुलिस मौके पर रेस्क्यू करने में जुटी है, वह ड्राइवर की भी तलाश कर रही है.