छापे में पटवारी निकला 4 करोड़ 25 लाख रुपये से अधिक का आसामी ..

मध्य प्रदेश की छबि महाभ्रष्ट प्रदेशो की श्रेणी की पायदान छूने के कगार पर है ! चूंकि यहाँ की नौकरशाही सम्पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार के दलदल में समा गई है ! फिर भी प्रदेश की सरकार ऐसा कोई क़ानून बनाने में अक्षम बनी हुई है और न ही ऐसा दण्ड निर्धारित कर पाई है जो भ्रष्टाचार पर लगाम लगा सके ! आज फिर प्रदेश के सिंगरौली में रीवा ईओडब्ल्यू की टीम ने राजस्व विभाग में पदस्थ पटवारी के घर पर छापा मारा है। इसमें पटवारी के पास आय से अधिक संपत्ति का पता चला है। , मामला 4 करोड़ 25 लाख रुपये तक पहुंच गया है…. 

रीवा जिले के सिंगरौली में एक पटवारी के घर पर आर्थिक अपराध ब्यूरो (EOW) के छापे में करोड़ों की काली कमाई का पर्दाफाश हुआ है। शुक्रवार को ईओडब्ल्यू ने देवसर तहसील के पटवारी श्यामलाल दुबे के आवास पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में दबिश दी. छापे में पटवारी के घर से मिले कैश, दस्तावेज और अन्य संपत्तियों की कीमत 4 करोड़ 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

 

EOW की रेड में खुलासा हुआ है कि पटवारी का बैढ़न बाजार में 5 हजार स्क्वायर फीट में दो मंजिला आलीशान मकान बना है। इसमें सोलर पैनल के साथ तीन एसी हैं। इसकी अनुमानित कीमत 82 लाख रुपये आंकी गई है। विंध्य नगर मार्ग में श्यामलाल ने दो मंजिला बिल्डिंग बनाकर यहां बाइक का शोरूम बना रखा है, इसकी कीमत 55 लाख रुपये है।