घोड़ी पर चढ़कर मंडप पहुंची दुल्हन ..

पिता बोले बेटा-बेटी में नहीं है कोई फर्क …. ,  दुल्हन के घोड़ी चढऩे पर पति ने जताई खुशी ….सोशल मीडिया के इस जमाने में हर कोई नया करना चाहता है ताकि देखते ही देखते वह जो कर रहा है वह वायरल हो सके। इसके तहत अजीबो-गरीब घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। एक तरह से यह कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगा कि पुराने ढर्रे से लोग ऊब चुके हैं और आयोजन को यादगार बनाने के लिए कुछ नया करना चाहते हैं ताकि लोग उन्हें याद रख सकें..

फोटो- दुल्हन

ऐसा ही एक आयोजन बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी. दूर घोड़ाडोंगरी ब्लाक मुख्यालय में विवाह के दौरान देखने को मिला जहां दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर मंडप पहुंची। यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और लोगों ने इसे नई पहल बताया। वहीं दुल्हन के पिता ने कहा कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क महसूस नहीं करते हैं तो पति ने भी दुल्हन के घोड़ी पर सवार होकर मंडप पहुंचने पर खुशी जताई।

दुल्हन के पिता रामभरोस महोबिया ने बताया कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं समझते। इसलिए जिस तरह बेटे की शादी धूमधाम से की थी। उसी तरह बेटी की भी शादी धूमधाम से कर बेटी को घोड़ी पर बैठा का मंडप तक पहुंचाया। इस आयोजन को लेकर नर्मदापुरम का दुल्हा दीपक भी खुश है। वहीं दुल्हन ललीता की घोड़ी पर सवार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बैतूल से मयंक भार्गव