कार एक्सीडेंट में जनसंपर्क अधिकारी का असामयिक निधन..

मप्र के जनसंपर्क विभाग के ऊर्जावान अधिकारी केपी सिंह दांगी का देर रात एक सड़क दुर्घटना में असामयिक निधन हो गया । वे मूलतः दतिया जिले के निवासी थे । मिलनसार,कर्तव्यनिष्ठ,हँसमुख और अनुशासित रहकर धर्म और अध्यात्म में रुचि रखने वाले दांगी जी कल भोपाल में थे और देर शाम वहां से अपनी कार से गुना के लिए निकले थे ।

जानकारो के मुताबिक़ हादसा आज सुबह साढ़े 8 बजे पाखरियापुरा के पास हुआ है। यहां गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी शादी से होकर ब्यावरा से गुना की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक बीनागंज के पास उनकी गाड़ी गड्ढे में पलट गई। गाड़ी के पलटते ही स्थानीय लोग दौड़े और आनन- फानन में उन्हें राजगढ़ के ब्यावरा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

कार वे स्वयं चला रहे थे । दुर्घटना में वे गंम्भीर रूप से जख्मी हो गए लेकिन उन्हें काफी देर तक को सहायता नही मिल सकी । अन्य वाहन चालकों ने अपनी गाड़िया रोककर उनकी मदद करने की कोशिश की तथा पुलिस को सूचना दी । लेकिन जब उनको कार से निकाला जा सका तब तक उनका दुःखद निधन हो चुका था।

घटना के बाद उनके शव को व्यावरा ले जाया गया जहां से पोस्टमार्टम के बाद दतिया ले जाया जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

सूचना मिलते ही पुलिस और अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है। हालांकि अभी तक स्प्ष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार वाहन कैसे पलटा। अधिकारी के निधन की खबर लगते ही जिलेभर में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह दुःखद खबर मिलने पर संभाग भर के पत्रकारों और जनसंपर्क विभाग में शोक व्याप्त हो गया । नेताओं-अधिकारियों समेत पत्रकारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया  ! संभागीय कार्यालय में अपर संचालक जीएस मौर्य,सहायक संचालक मधु सोलपुरकर,पीआरओ हितेंद्र भदौरिया ने इस पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की ।