कार्यपालन यंत्री रिश्वत लेते गिरफ्तार ..

छिंदवाडा में पिछले 1 माह से लोकायुक्त द्वारा भ्रष्टाचारियों को जकड़ने का काम किया जा रहा है इससे यह स्पष्ट हो है कि छिंदवाड़ा में भ्रष्टाचार चरम सीमा तक व्याप्त है ! भ्रष्टाचारियों के चंगुल में जिले की सीधी-सादी जनता हर छोटे काम के लिए रिश्वत देने को मजबूर है, या मजबूर किया जा रहा है ..

जिले के वरिष्ठ अधिकारी सिर्फ मीटिंग पर मीटिंग कर अपने कर्तव्यों की खानापूर्ति कर रहे हैं ! जिले के  हर एक विभाग में भ्रष्ट अधिकारी हर छोटे से छोटे काम के लिए पैसों की मांग करते हैं !  बीते 1 माह से लगातार जिले में लोकायुक्त द्वारा भ्रष्टाचारियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया जा रहा है बावजूद इसके  जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की आंखें अब भी नहीं खुली है !

इसी कड़ी में अभी अभी एमपी हाउसिंग बोर्ड  छिंदवाड़ा के कार्यपालन यंत्री राहुल मेश्राम  को लोकायुक्त पुलिस ने ₹11000 की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है समाचार लिखे जाने तक कार्यवाही चल रही है !

बताया जा रहा है कि जुन्नारदेव कॉलेज में काम करने वाले एक ठेकेदार द्वारा उक्त कार्यपालन यंत्री रिश्वत की मांग कर रहे थे ! इससे परेशान होकर पीड़ित लक्ष्मीनारायण विश्वकर्मा पिता स्वर्गीय गंगाराम विश्वकर्मा उम्र 46 निवासी एमरॉलड सिटी भोपाल  ने लोकायुक्त पुलिस को इसकी शिकायत की और लोकायुक्त पुलिस के द्वारा बिठाए गए जाल में उक्त भ्रष्ट कार्यपालन यंत्री रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया !

ट्रैप दल सदस्य- डीएसपी श्री दिलीप झरबड़े निरीक्षक श्री कमल सिंह उईके निरी श्री भूपेंद्र दीवान आरक्षक अतुल श्रीवास्तव जुबेद खान विजय बिष्ट राकेश विश्वकर्मा