कांग्रेस की पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता ..

प्रदेश में पंचायत चुनावों के लिए माहौल बनाने के लिए अब OBC आरक्षण गेंद की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है! हाल ही में चुनावों में आरक्षण को लेकर जिस तरह की टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई है उसे लेकर भाजपा और कांग्रेस एक दुसरे पर हमला बोल रहे है ! और एक दुसरे को अन्य पिछड़ा वर्ग का दुश्मन और हितैषी बताने की कवायत शुरू हो गई है ! इसी तारतम्य में आज प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा  ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा …

आज मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 24 घंटे ट्वीट करने वाले ट्वीट पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी का पिछले 24 घंटे में ओबीसी पर एक भी ट्वीट नहीं आना, कांग्रेस के दोहरे चरित्र को प्रदर्शित करता है।कांग्रेसी आरक्षण ओबीसी पर सामने बात करते हैं लेकिन बात न्यायालय में जाकर ओबीसी पर ही घात करते हैं। MP में कांग्रेस का नेतृत्व किस तरह पिछड़ों को दरकिनार करने में लगातार जुटा हुआ है, यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव जी को अपने केंद्रीय नेतृत्व को जरूर बताना चाहिए।कांग्रेस की पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता एक बार फिर उजागर हो गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी के स्वयं को हिंदू बताने के क्रियाकलापों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि राहुल बाबा किन के साथ है सभी जानते हैं। वही उन्होंने बताया कि सोमवार से शुरु हो रहे मध्य प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र में पांच विधेयक सदन में रखे जाएंगे।इसमें सार्वजनिक और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से वसूली करने संबंधी विधेयक भी रहेगा।

सुप्रीम कोर्ट के पंचायत चुनाव  के फैसले के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार-पलटवार का दौर चल पड़ा है। दोनों ही दल ओबीसी वर्ग के समर्थन में उतर आए है और एक दूसरे को बड़ा हितेषी बता रहे है।