करोड़ों की बेनामी संपत्ति का मालिक निकला सहकारी समिति प्रबंधक

प्रदेश भार में भ्रष्टाचारियो को पकड़ने की मुहीम चल रही है प्रदेश की जनता भी लगातार एजेंसियों को शिकायत कर कारवाही की गुहार लगा रहे है ! वहीं एजेंसियां भी तत्काल कारवाही को अन्हाम दे रहे है ! इसी तारतम्य में देवास में  उज्जैन EOW की टीम ने कन्नौद के पास डोकाकुई में सहकारी समिति प्रबंधक प्रबंधक के तीन ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की।EOW की टीम को यहाँ कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं जिसमें करोड़ों की बेनामी संपत्ति होने का अनुमान हैं। EOW की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार EOW उज्जैन को शिकायत मिली थी कि कन्नौद सहकारी समिति प्रबंधक गोविन्स बागवान ने अबैध आकूत संपत्ति जमा की है ।

शिकायत की जांच के बाद EOW ने गोविन्द बागवान के तीन ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की। छापेमारी में करोड़ों की जमीनों के दस्तावेज मिले हैं।
जाँच में यह भी निकल कर आया कि आरोपों समिति प्रबंधक ने काली कमाई छिपाने के लिए अपने दोनों बेटों की वल्दियत ही बदल दी है। EOW को समिति प्रबंधक के घर से फर्जी PAN कार्ड और फर्जी वोटर कार्ड भी मिले हैं।

बताया जाता है कि आरोपी गोविन्द बागवान पहले भी किसानों के नाम पर फ़र्ज़ी लोन बताकर उनके लोन माफ़ी करवा कर उनका पैसा हड़प चुका है। जिस पर कन्नौद पुलिस थाने पर एफ़आईआर भी दर्ज हुई थी और सहकारी समिति प्रबंधक गोविंद बागवान जेल में भी रहा था बंद।
फिलहाल EOW की टीम सहकारी समिति प्रबंधक गोविन्द बागवान के घर पर दस्तावेजों का मिलान और जाँच कर रही है।