कथावाचक शिष्या के साथ पकड़ाया , अश्लील कथा का समापन ..

आये दिन समाचार माध्यमो में ढोंगी बाबा महात्माओं के समाचार सुर्ख़ियों में रहते है फिर भी धर्म के प्रति आस्थावान लोग इन ढोंगी बाबाओं के चक्कर में पड ही जाते है !उसमे भी खासकर महिलाए , जो बाद में शोषण का शिकार हो जाती है !  ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ पति-पत्नी और वो’ के चक्कर में जमकर बबाल हुआ ! घरबाली और बाहरबाली की सरेराह कुश्ती लोगों के मनोरंजन का केंद्र बन गया ..

मध्यप्रदेश के शाजापुर में एक कथावाचक महाराज के काले कारनामे का उस वक्त खुलासा हो गया जब उसकी पत्नी ने उसे एक शिष्या के साथ घर के कमरे में पकड़ लिया। पत्नी को पहले से ही पति पर शक था और उसे कथित शिष्या और पति के बीच चल रही अश्लील कथा की भनक लग चुकी थी !

मामला शाजापुर जिले के मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। ‘पति-पत्नी और वो’ के चक्कर में जमकर तमाशा हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही तथाकथित कथावाचक की पत्नी के साथ मौके पर पकड़ी गई महिला ने मारपीट की।

पुलिस के सामने महिला के साथ मारपीट देखकर एस आई गुड्डी भिलाला भी भड़क गई और उसने कथावाचक के साथ घर में मिली महिला की जमकर पिटाई की। घटनाक्रम को लेकर एस आई की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। इधर, मामले में कथावाचक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कथावाचक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारों के मुताबिक कथावाचक जितेंद्र महाराज एक महिला के साथ अपने घर में थे, जबकि उनकी पत्नी अपने मायके गई थी। पति की करतूत के बारे में पत्नी को जानकारी मिली तो वह मोहन बड़ोदिया थाना पहुंची। यहां से  पुलिस को साथ लेकर अपने घर गई। उस दौरान पीड़िता का पति दूसरी महिला के साथ मिला। 

आरोप है कि कथावाचक के साथ पकड़ी गई महिला ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। पुलिस पर गलत तरीके से महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। मोहन बड़ोदिया टीआई सौरभ शर्मा का कहना है कि कथावाचक जितेंद्र महाराज की पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।