और चलते चलते एंबुलेंस धू-धू कर जल गई ..

एंबुलेंस ड्राइवर देवेंद्र सोनी ने कभी सोचा भी नही होगा की आकस्मिक और अतिआब्श्यक सेवा प्रदान कर लोगों की जिन्दगी बचाने बाली एंबुलेंस ओमनी ही उसकी जान की दुश्मन बन सकती है !  वह तो अपनी होशियारी और साहस के चलते बाल बाल बच गया वरना कुछ भी हो सकता था !

फोटो सांकेतिक

मामला कुछ इस तरह है की आज दोपहर बाद सिवनी से छिंदवाड़ा लौट रही एक एंबुलेंस ओमनी जिसे स्थानीय छोटी बाजार निवासी देवेंद्र सोनी चला रहा था ! अचानक ग्राम उमरिया के पास अचानक आग लग गई जिसका ड्राइवर देवेंद्र सोनी बुरी तरह से झुलस गया इसे गंभीर हालत में अस्पताल रेफर कराया गया है ! वहीं फायर ब्रिगेड की मदद से एंबुलेंस की आग पर काबू पाया गया।

ज्ञात हो कि  एंबुलेंस ओमनी क्रमांक MP15 BA 3117  अभी अभी शाम को सिवनी की तरफ से छिंदवाड़ा आ रही थी। तभी चलती एंबुलेंस में अचानक धुआं उठता देख ड्राइवर ने इस एंबुलेंस से छलांग लगा दी।

अचानक एंबुलेंस सड़क छोड़कर नाली में जा गिरी और धू धू कर जल गई। एंबुलेंस से कूदने के दौरान ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया जिसे तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने जिला चिकित्सालय रेफर कराया है वहीं घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया।