एटीएम को बम से उडाकर , नगदी ले चम्पत हुए बदमाश ….

पिछले 53 दिनों से टोटल लॉक डाउन चल रहा है ऐसे में शहर हो या ग्रामीण, कस्वे , मंजरो और टोलो तक.. सब सूने है !कोई अगर सडको पर दिखाई दे रहा है तो वह पुलिस है और ऐसे में बदमास बैंक के एटीएम को बम से उड़ा कर नगदी लूट ले जाते है तो यह पोलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाती है ? लोगो के मन में तरह तरह के सवाल उठना लाजमी है की वगैर पुलिस के सांठ गांठ के मामले को अंजाम देना मुश्किल ही नही बल्कि नामुमकिन है ..?

दमोह जिले में लूट के मकसद से आए बदमाशों ने बैंक के एटीएम को बम लगाकर उड़ा दिया। पुलिस के मुताबिक इस घटना को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। यह घटना रविवार की रात गैसाबाद थानाक्षेत्र के हिनौता कला गांव में हुई, जहां एटीएम में रखी नकदी को निकाल कर बदमाश फरार हो गए।

स्थानीय लोगों के मुताबिक धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब एटीएम के पास पहुंचे, तो बदमाशों ने बंदूक दिखाकर उन्हें डराया और बाइक पर सवार होकर भाग गए।
इस पूरे मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमंत चौहान ने कहा कि रविवार की रात करीब नौ बजे तीन अज्ञात बदमाशों ने हिनौता कला गांव के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में विस्फोट किया और नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस इस घटना के बाद से लगातार जांच में लगी है। इस मामले में बैंक अधिकारियों से बात की जा रही है। इसके अलावा पुलिस यह भी पता लगा रही है कि एटीएम में कितनी राशि थी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।