इन्दौर,उज्जैन और जबलपुर सहित 12 शहरों में लाॅकडाउन बढ़ा….

इन्दौर,उज्जैन और जबलपुर सहित 12 शहरों में लाॅकडाउन बढ़ा , मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान 5000 से ज्यादा संक्रमित मिले…

मध्यप्रदेश में एक दिन में करीब 5 हजार कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इन्दौर,उज्जैन,जबलपुर सहित प्रदेश के 12 शहरों में लाॅकडाउन बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रूप के साथ हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया है।

मध्यप्रदेश के अपर मुख्य सचिव डाॅ.राजेश राजौरा ने बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए इन्दौर,राऊ,महू,शाजापुर तथा उज्जैन जिले के सभी शहरों में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक टोटल लाॅकडाउन रहेगा। इसी प्रकार बड़वानी,राजगढ़ एवं विदिशा जिले के सभी शहरी और ग्रमीण इलाकों में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक सम्पूर्ण लाॅकडाउन रहेगा। जबकि जबलपुर शहर के साथ बालाघाट,नरसिंहपुर और सिवनी जिलों में 12 अप्रैल की रात से 22 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लाॅकडाउन लगाया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन्दौर-भोपाल सहित प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंता जताई है। वहीं भोपाल के कोलार क्षेत्र तथा रतलाम में 9 दिन का लाॅकडाउन पहले ही लगा दिया गया है। इसके अलावा खरगोन,कटनी और बैतुल में 17 अप्रैल तक सबकुछ बन्द रहेगा। वहीं छिन्दवाडा में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से 7 दिन का लाॅकडाउन लगाया गया है।