आप के सांसदों ,विधायकों को खरीदने डोरे डाल रही भाजपा ….

पंजाब के सह प्रभारी व्रा आप विधायक राघव चड्ढा ने मीडिया से कहा कि पंजाब में भाजपा अपनी सियासी जमीन खो चुकी है। चुनाव लड़ने के लिए भाजपा के पास नेता तक नहीं है। इतना ही नहीं भाजपा आप के नेताओं पर डोरे डालने का प्रयास कर रही है। ‘आप’ विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि भाजपा नेतृत्व आम आदमी पार्टी के सांसदों और विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रहा है। चड्ढा ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उनके कार्यालय से आम आदमी पार्टी के सांसदों व विधायकों को फोन कर भाजपा में शामिल होने के लिए कह रहे है। इसके बदले मनचाही रकम व ओहदा देने का ऑफर दिया जा रहा है।

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सांसद व पंजाब के विधायकों को फोन करके सीधा भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा और उनके आफिस से फोन किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी को छोड़ भाजपा में शामिल हो जाइए। खुद अमित शाह और उनका कार्यालय सांसद भगवंत मान और विधायकों को फोन कर सीधे तौर पर कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में आइए। इसके लिए जो रकम, ओहदा चाहिए और आपकी जो मांग है, वह पूरी करेंगे। फोन करके यह भी कहा जा रहा है कि रकम आप बताइए कि कितनी चाहिए, कितनी जमीन और जेवरात चाहिए। सिर्फ आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ले लीजिए।

चड्ढा ने कहा कि भाजपा को दो बातें कहना चाहता हूं। पहला अगर उनके पास पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए लोग नहीं हैं, तो हमारे पास कांग्रेस की 25 लोगों की लिस्ट हैं। कांग्रेस के 25 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं, वो आम आदमी पार्टी से संपर्क कर शामिल होना चाहते है। लेकिन आप को कांग्रेस का कूड़ा नहीं पसंद है। हम उनकी लिस्ट भाजपा को दे देंगे। वे अपनी पार्टी में शामिल करा ले। लेकिन हमारी पार्टी तोड़ना बंद करे। दूसरी, जो फोन कर यह कह रहे है कि रकम बताओ।

चड्ढा ने चेतावनी दी कि आम आदमी पार्टी लोग उस मिट्टी के नहीं बने हैं कि आपकी महल और पैसे की चकाचौंध देखकर आपके ऑफर के लालच में आकर वे आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा में चले जाएं। राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब के सांसदों व विधायकों को कह दिया गया है कि फोन रिकॉर्डिंग पर डाल दें। भाजपा का कोई भी वरिष्ठ नेता फोन करें और उनकी पूरी बात को रिकॉर्ड कर ले। आम आदमी पार्टी सार्वजनिक कर देगी। जनता के बीच रख देंगे, ताकि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ जाए। मिडिया रिपोर्ट