अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने माफी मांगी ,इससे पहले मामला दर्ज ..

थाना ,कोर्ट, कचहरी के मामले को लेकर अच्छे-अच्छो के होश ठिकाने आ जाते है फिर चाहे वह कोई भी कितना भी बड़ा क्यों ना हो ..? इसी अनजाने भय से अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने विवादित बयान के बाद माफी मांग ली है, परन्तु इससे पहले ही आज सुबह ही श्वेता तिवारी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है, गौरतलब है कि वेब सीरीज शोस्टापर की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी “ब्रा की साइज भगवान ले रहे है” बाले विवादित बयान पर बबाल होने और  मामला कोर्ट कचहरी तक घसीटे जाने के अनजाने भय ने पूरी यूनिट के होश फाख्ता कर दिए है ! इसी  के चलते तत्काल मामले को शांत करने के लिए श्वेता का माफ़ी नामा जारी किया गया। यह वाक्या भोपाल आई बेब सीरीज की टीम कांफ्रेस कर रही थी इसी दौरान श्वेता ने यह विवादित बात कही थी ..

इस बयान को लेकर खासा हंगामा मचा गया और मामला थाना श्यामलाहिल्स भोपाल में दर्ज हो गया ! अब वेब सीरीज के मीडिया डायरेक्टर बबल कम्युनिकेशन ने यह बयान जारी किया है जिसमें श्वेता तिवारी द्वारा माफी मांगे जाने की बात कही है। साथ ही कहा है कि जिस संदर्भ में उन्होंने टिप्पणी की थी, वह अलग करके बयान से बाहर कर दिया गया।

इस मामलें पर सफाई देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा है कि उन्होंने अपने एक सहयोगी की पिछली भूमिका के संदर्भ के साथ कमेंट किया था। इसे गलत समझा गया। उन्होंने कहा है कि भगवान के संदर्भ में बयान अपने सहयोगी सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के साथ किया था। श्वेता ने कहा कि लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था।

उन्होंने कहा कि इसे गलत समझा गया जो दुखद है। यही नहीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने यह भी कहा कि उनका भगवान में अटूट विश्वास है। वे जानबूझकर या अनजानें में भी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती। भगवान शब्द को संदर्भ से बाहर किए जाने से अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची और उन्होंने आश्वास्त किया है कि उनके शब्दों या कामों से किसी को चोट पहुंचाने का कभी कोई इरादा नहीं रहा है और अगर अनजाने में उनसे ऐसा हुआ है तो वह माफी मांगती है।