अपनी ही पार्टी के मण्डल अध्यक्ष को लाठी-डंडो से बेदम पिटाई ..

प्रदेश लम्बे समय से भाजपा सत्ता में है ,उससे  पार्टी के नेताओं के हौसले बुलंद है ! सत्ता के नशे में मदहोश नेता किसी को कुछ नही समझे है ! और तो और अब उन्हें पार्टी के नेताओं को भी कूटने में कोई गुरेज नही है ! ऐसा ही एक मामला प्रदेश के श्योपुर जिले में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पार्टी के दबंग नेता ने अपने गुर्गों को बुलाकर बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पिटाई करवा दी। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है….

श्योपुर जिले में बीजेपी मंडल अध्यक्ष लकी सुमन के साथ उनकी ही पार्टी के एक दबंग नेता और उनके गुर्गों के द्वारा लाठी-डंडों से जमकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

मामला देहात थाना इलाके के सोंईकला कस्बे का है। बताया गया है, पार्टी का कार्यक्रम आयोजित कराने के लिए बीजेपी के मानपुर मंडल अध्यक्ष लकी सुमन पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चंदा जुटा रहे थे। कार्यक्रम कुछ समय बाद होना था, इसलिए उसकी सूचना भी ज्यादा लोगों को नहीं दी गई। इसी बात को लेकर पार्टी के दबंग नेता नाथूलाल मीणा और उनके बेटे नरेश मीणा ने अपने गुर्गों को बुलाकर बाइक पर आ रहे बीजेपी मंडल अध्यक्ष लकी सुमन को चलती बाइक से खींचकर उनके साथ मारपीट की।

घटना के बाद माली समाज के लोगों में खासा आक्रोश है। पार्टी के नेता भी घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में पहुंच गए। इस बारे में प्रत्यक्षदर्शी और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष दलवीर सिंह का कहना है, पार्टी के कार्यक्रम के लिए वह एक गांव में गए थे। लकी सुमन को बैठाकर वह श्योपुर की ओर आ रहे थे, तभी नाथूलाल मीणा के बेटे नरेश मीणा सहित सात से आठ लोगों ने लकी को चलती हुई बाइक से खींच लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट करके कहने लगे कि देखते हैं ! हमारे बिना कार्यक्रम कैसे करेगा। अन्य लोगों ने भी यही बात मीडियाकर्मी और पुलिस को बताई है।

 श्योपुर एसडीओपी का कहना है, पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने लकी सुमन के साथ मारपीट की है। मामला दर्ज करके मामले की जांच कराई जा रही है।