अनियंत्रित बोलेरो ने पांच को रौंदा , एक व्यक्ति की मौत ..

 छिंदवाड़ा शहर में कल रात एक अनियंत्रित बोलेरो चालक ने कई लोगों को टक्कर मार कर भाग गया ! घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई , वहीं अन्य पांच लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ी को जब्त कर लिया है। जानकारों के  मुताबिक कल शुक्रवार रात शहर के आजाद चौक पर बोलोरो अचानक अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से  बरारीपुरा शराब दुकान के सामने तक लगातार लोगों के रौंधाती रही और हादसों का सिलसिला लगातार लगभग 25 मिनट तक चलता रहा….

पुलिस ने बताया कि बोलेरो (एमपी 28/सी 8029) के चालक ने अंधाधुंध रफ्तार से गाड़ी चलाकर छह लोगों को टक्कर मार दी। इसमें एक की मौत हो गई। छह लोग घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आजाद चौक में अधेड़ को रौंदने के बाद बोलेरो चालक ने पांच लोगों को और टक्कर मार दी। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से भाग गया।

जांच में पता चला कि गाड़ी नीना पति राकेश सनकत के नाम पर है। बताया जाता है कि वाहन स्व राकेश सनकत जिसकी ह्त्या चार साल पहले हुई थी ! उनका बेटा चला रहा था, लेकिन वारदात के बाद से वो फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है जबकि चालक की तलाश शुरु कर दी है।