अटल , आडवाणी और वीपी सिंह की फोटो लेकर फिल्म देखने जाएंगे ..

प्रदेश में द कश्मीर फाइल्स फिल्म के लेकर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक पीसी शर्मा सिनेमा हाल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, लालकृष्ण आडवाणी और पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की फोटो लेकर फिल्म देखने जाएंगे। वह केन्द्र की भाजपा सरकार से कश्मीरी पंडितों को न्याय दिलाने की मांग करेंगे ! अब देखना दिलचस्प होगा की यह ड्रामा कितना लम्बा चलता है और भविष्य में और कौन कौन से पात्र इसमें दिखाई पड़ेंगे …. 

कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान ने बताया कि पीसी शर्मा अपने 50 समर्थकों के साथ थियेटर में आज 12 बजे फिल्म देखने जाएंगे।

चौहान ने कहा कि फिल्म में  जिस समय के घटनाक्रम का उल्लेख किया जा रहा है, उस समय देश में अटल, आडवाणी और वीपी सिंह की केंद्र में सरकार चल रही थी। उस समय विश्वनाथ प्रताप सिंह प्रधानमंत्री थे। जनता दल की सरकार थी। जो भाजपा के समर्थन से बनी थी।

श्री शर्मा अटल, आडवाणी और वीपी सिंह की फोटो लेकर जाएंगे। ताकि केंद्र की भाजपा सरकार से कश्मीरी पंडितों के लिए न्याय की मांग की जाएंगी।

चौहान ने कहा कि भाजपा अपने कृत्यों को छिपाने के लिए कांग्रेस पर दोष मढ़ रही है।

ज्ञात हो कि प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और कांग्रेस विधायकों से फिल्म देखने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि वास्तविकता जानना चाहिए। नरोत्तम मिश्रा ने जम्मू में कश्मीरी पंडितों के साथ फिल्म देखी।